अपराधशेखपुरा

हथियार के साथ भाग रहे अपराधी को पुलिस ने खदेड़कर पकड़ा तो उसके साथियों ने कर दिया जबरदस्त हमला, थानाध्यक्ष सहित करीब 8 पुलिसकर्मी जख्मी

Sheikhpura: जिले में अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। अब वे पुलिस पर भी हमला करने में नहीं चूक रहे हैं। गुरुवार की रात्रि भी एक ऐसी ही घटना हुई। जब एक अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर अपराधियों ने जबरदस्त हमला कर दिया। इसमें थानाध्यक्ष, एएसआई सहित 8 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल शेखपुरा में कराया गया। यह घटना सदर प्रखंड के सरमैदान गांव की है।

इस संबन्ध में मिली जानकारी के मुताबिक कोरमा थानाध्यक्ष नीतीश कुमार दल-बल के साथ कई मामलों में वांछित अपराधी धनेश्वर ढाढ़ी उर्फ धानी को पकड़ने निकले थे। सूचना मिली थी कि वो हथियार के साथ गगौर गांव में किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस उसके पीछे लग गई। हालांकि तबतक इस बात की भनक उक्त अपराधी को भी लग गई और वह बाइक से भागते हुए सरमैदान गांव में अपने एक रिश्तेदार के घर में जाकर छिप गया।

जहां से पीछा कर रही पुलिस टीम ने उसे हथियार के साथ धर-दबोचा। गिरफ्तार कर जब पुलिस उसे लेकर पुलिस लौटने लगी तो उसके अन्य साथियों व रिश्तेदारों ने पुलिस टीम पर जबरदस्त हमला कर दिया। पुलिसवालों पर ईंट एवं पत्थरों की बारिश होने लगी। इस हमले में थानाध्यक्ष नीतीश कुमार का सर फट गया। वहीं एएसआई निरंजन कुमार, महिला सिपाही पूजा कुमारी, मोनिका कुमारी के साथ सिपाही सूरज कुमार, मिथिलेश कुमार, रंजीत कुमार, चालक पप्पू कुमार भी जख्मी हो गए।

किसी तरह से वहां से भागते हुए पुलिसकर्मियों ने अपनी जान बचाई। इस दौरान थानाध्यक्ष का मोबाइल भी अपराधियों ने छीन लिया। इस घटना की सूचना मिलते ही हथियावाँ ओपी प्रभारी भगवान यादव, मेंहुस थाना प्रभारी विनोद कुमार झा भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद सभी घायल पुलिसवालों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसको लेकर हथियावां ओपी में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। सूत्रों के मुताबिक मामले के जांच की जिम्मेदारी एसडीपीओ कल्याण आनन्द को दी गई है।

Back to top button
error: Content is protected !!